प्यार में डूबे दिग्गी राजा, नरेंद्र मोदी को अपनी शादी में बुलाएंगे?


प्यार किया तो डरना क्या

कहा जा रहा है कि उनके प्रेम प्रसंग के फोटो सार्वजनिक नहीं होते तो अपने प्यार को दुनिया से छुपाए रहते। लेकिन यह भी कहा जा रहा है कि बस चुनाव की बेला निपटने की देर थी, वह खुल कर अपनी प्रेमिका से जीवन डोर बंधने की बात बताते। इस बात पर न भी जाएं तो अब इसमे छिपने छिपाने जैसा कुछ नहीं रहा। एक ट्वीट के जरिए कांग्रेस के नेता दिग्विजय सिंह ने खुल कर कह दिया, प्यार किया तो डरना क्या। उम्मीद यही कि जल्द ही वह और टीवी रिपोर्टर अमृता राय शादी के बंधन में बंध जाएंगे। दिग्विजय सिंह हमेशा चर्चाओं में रहते हैं मगर आज उनकी चर्चा कुछ दूसरे संदर्भ में है। वह कुछ कहें और उस पर टिप्पणी न हो, यह संभव नहीं। इसलिए उनके प्रेम प्रसंग पर भी खासी बातें हो रही है।

उन्होंने प्यार किया तो भला ऐतराज किसे हो? दिग्विजय सिंह की पत्नी अब इस दुनिया में नहीं। वह जिस अमृता राव के प्यार में डूबे हैं वह अपने पति को तलाक देनेवाली है। चाहे वो किसी भी अवस्था में हों, किसी से प्यार करने और घर बसाने का उन्हें पूरा अधिकार है। अमृता से प्यार करके या नई दुनिया बसाकर वह कोई अपराध नहीं कर रहे। बल्कि अपनी बाकी उम्र को संजोने का एक जरिया तलाश रहे हैं। पर कहा जा रहा है कि दिग्विजय सिंह की जिस तरह के परिपक्व नेता की छवि रही है और उम्र के जिस पड़ाव में वह है उसमें प्यार रोमांस की कम गुजाइंश होती है। कई बार ऐसी खबरें उन समर्थकों को हैरान कर देती हैं, जो अपने नेता की कोई खास छवि बना देती है। कुछ नेताओं के तो रसिक मिजाज होने का सबको पता रहता है, कुछ नेताओं के प्यार मोहब्बत के नग्में उनके समर्थक पीठ पीछे सुर लगाकर सुनाते हैं। कुछ नेताओं का प्यार परवान चढता है तो विरोधियों के चेहरे में हल्की मुस्कराहट छा जाती है।

Similar Posts

5 Comments

  1. I thing politicians are pollutions in the world.if we remove from our nation it would be very neat and clean.

  2. Goo mans are avoiding politics.so all the frauds are coming as social service servant.but they are main reason for the all the crime.

  3. Politics became more wasteful. All the politician are intend to earn money themselves only. Also they getting money in more forbidden ways.

  4. People like him was very threat full to all over India. Politicians aren’t help India to become stronger in the worldwide. It makes possible only they truthful to our nation.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *